इंद्राणी मुखर्जी ने जेल में ली थी कोकीन

मुंबई। शीना बोरा मर्डर केस की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी के यूरिन सैंपल में कोकीन मिला है। यह खुलासा जे. के अस्पताल की यूरिन रिपोर्ट से हुआ है। रिपोर्ट के मुताबिक, इंद्राणी ने कोकीन लिया था जिसके कारण वह बेहोश हो गई थी।

इंद्राणी मुखर्जी को अस्पताल में भर्ती करने के मामले की जांच सीबीआई करेगी। एजेंसी ने महाराष्ट्र सरकार से कहा है कि इंद्रीणी के शरीर से लिए नमूनों को सेफ रखा जाए। घटना से जुडी रिपोर्ट भी मांगी गई है। अब इस बात की भी जांच होगी कि आखिर जेल में इंद्राणी तक कोकीन कैसे पहुंची।

शीना बोरा मर्डर केस में मां इंद्राणी को अरेस्ट किया गया है। इस मामले में इंद्राणी के पूर्व पति संजीव खन्ना और ड्राइवर को भी अरेस्ट किया गया। लेकिन, जेल में 2 अक्टूबर को इंद्राणी की तबीयत बिगड गई थी। इसके बाद उसे सरकारी जेजे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 6 अक्टूबर को अस्पताल से छुट्टी मिली थी। इस दौरान दो अलग-अलग रिपोर्ट्स सामने आई थीं। एक रिपोर्ट में बताया गया था कि इंद्राणी ने डिप्रेशन दूर करने वाली दवाओं का ओवरडोज ले लिया था। जबकि दूसरी रिपोर्ट में ऎसा कुछ भी नहीं मिला था।

पहले कहा जा रहा था दवाओं का ओवरडोज लिया

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि इंद्राणी ने मिरगी के दौरे से बचने वाली दवाओं का ओवरडोज ले लिया था। सूत्रों के मुताबिक, इंद्राणी कई दिनों से इन दवाओं को इकट्ठा कर रही थी, लेकिन शुक्रवार को उसने एक साथ सारी टैबलेट्स ले लीं। कहा जा रहा है कि इंद्राणी मंगलवार को गुवाहाटी में अपनी मां की मौत की खबर सुनने के बाद से डिप्रेशन में थीं।


फेसबुक पेज

अन्य समाचार