दूसरे टेस्ट के लिए बांग्लादेश टीम में कोई बदलाव नहीं

चटगांव, 26 जुलाई | बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के चयनकर्ताओं ने दक्षिण अफ्रीका के साथ होने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए टीम में कोई परिवर्तन नहीं किया है. चटगांव में हुए पहले टेस्ट के लिए चुनी गई टीम को ही दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मीरपुर टेस्ट के लिए रखा गया है. वेबसाइट ‘बीडीन्यूज24 डॉट कॉम’ के अनुसार, बीसीबी ने बारिश की भेंट चढ़ गए चटगांव टेस्ट के आखिरी दिन शनिवार को मीरपुर टेस्ट के लिए 14 सदस्यीय टीम की घोषणा की.

लगातार दो दिन हुई बारिश के कारण चटगांव टेस्ट ड्रॉ पर समाप्त हुआ. चटगांव टेस्ट से पदार्पण करने वाले युवा तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान को भी मीरपुर टेस्ट के लिए टीम में बरकरार रखा गया है. युवा जुबेर हुसैन और लिटन दास को भी बरकरार रखा गया है. मुस्ताफिजुर ने चटगांव टेस्ट में एक ही ओवर में तीन विकेट चटकाने का कारनामा किया था, जबकि जुबेर ने भी तीन विकेट हासिल किए थे. वहीं लिटन ने तीन कैच लपके और 50 रनों की बेहतरीन पारी भी खेली.

दोनों देशों के बीच श्रृंखला का दूसरा और आखिरी टेस्ट गुरुवार से मीरपुर के शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम में शुरू होगा. बांग्लादेश टीम : मुशफिकुर रहीम (कप्तान), तमीम इकबाल, इमरूल कायेस, लिटन दास, मोमिनुल हक, शाकिब अल हसन, महमुदुल्ला, सौम्य सरकार, नासिर हुसैन, ताइजुल इस्लाम, रुबेल हुसैन, मोहम्मद शाहिद, मुस्ताफिजुर रहमान. आईएएनएस


फेसबुक पेज

अन्य समाचार