मोदी के खिलाफ भड़काने पहुचे केजरीवाल को भीड़ ने पीटने को दौड़ाया

दिल्ली के मुख्मंत्री अरविन्द केजरीवाल मोदी के 8 नवम्बर को लिए गये निर्णय को लेकर जनता के बीच में हाँथ में मोदी विरोधी एक तख्ती लिए भीड़ के बीच में इस मकसद से पहुँचते है कि वो जनता को मोदी के खिलाफ भड़का देंगे और अपनी राजनीति चमका लेंगे।

पर उनका पैंतरा उस वक़्त उनको ही भारी पड़ गया जब उनके एक नेता ने माइक में मोदी विरोधी गाना गाना शुरू कर दिया तो भीड़ ने चिल्ला चिल्लाकर मोदी मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए तो केजरीवाल को वहां से दुम दवा के भागना पड़ा।

मोदी विरोध में अंधे हो चुके और नोटबंदी के बाद से बोखलाए हुए केजरीवाल ने जैसे ही कहा मेरे दिल्लीवालों भगवान मोदी को कभी माफ़ नहीं करेगा। मैं आम आदमी हूँ आपका दर्द समझ रहा हूँ और मोदी ने आओं और अपने साथियों का पैसा सफ़ेद करवा लिया है। इतना सुनते ही भीड़ उग्र हो गई जिसकी शायद केजरीवाल को आशा नहीं थी।

भीड़ इस कसर उत्तेजित हो चुकी थी शायद केजरीवाल पर इस बार थप्पड़ों की भी बरसात हो ही जाती। इसपर केजरीवाल के सुरक्षा गार्ड ने उनका सर पकड़कर उन्हें गाड़ी में बिठा दिया जिससे कहीं बेक़ाबू भीड़ उन पर टूट ना पड़े क्यूँकि भीड़ का मोदी प्रेम और केजरीवाल के किए ग़ुस्सा देखते ही बन रहा था।


फेसबुक पेज

अन्य समाचार