15 वर्षीय नाबालिक साथ पांच लोगों ने किया बलात्कार

एक गिरफ्तार, चार फरार आरोपियों के लिए पुलिस दे रही दबिश

फ़ास्ट इंडिया न्यूज संवाददाता

रानीपुर (मऊ) ज्ञानशिखा टाइम्स। रानीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में मगलवार की शाम नाबालिक किशोरी के साथ गांव के ही पांच युवकों ने ट्यूबवेल पर ले जाकर दुष्कर्म किया। इसके बाद वीडियो बनाकर जान से मारने की धमकी दिया है ।
आपको बता दे रानीपुर थाना क्षेत्र निवासी 15 वर्ष किशोरी मंगलवार के शाम 8 बजे कें करीब घर के बगल में शौच करने के लिए गई हुई थी। कि पहले से ही घात लगाए बैठे पांच युवकों ने किशोरी का मुंह दबा कर गांव से कुछ दूरी पर ट्यूबवेल में लेजाकर किशोरी के साथ दुष्कर्म किया और उस के बाद वीडियो बना कर किशोरी को धमकी दिया कि यदि किसी को इसके बारे में बताया तो वीडियो वायरल कर देगे और वही भाई व बहन को जान से मारने की धमकी दी।
डरी और सहमी किशोरी रात में घर जाकर सो गईं सुबह अपनी बहन को सारी घटना की जानकारी दी। इस के बाद पिता के द्वारा रानीपुर थाने में गांव के ही पांच लोगों के खिलाफ तहरीर दिया। जिसकी जानकारी होने के बाद किशोरी को मेडिकल मुयाना के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया।
वही पुलिस व प्रशासन को इसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुचकर जांच पड़ताल में जुटे गये।
वही इस मामले की जांच करने पहुचे क्षेत्राधिकारी मोहम्मदाबाद अजय विक्रम सिंह ने बताया कि एक युवती के साथ बलात्कार होने सम्बन्धी तहरीर मिली है। जिसके सम्बंध में मौके पर जांच पड़ताल की जा रही है। एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है चार अन्य की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।
वही रानीपुर थाना प्रभारी जगदीश प्रसाद विश्वकर्मा इस मामले की गम्भीरता से जांच कर रहे है।


फेसबुक पेज

अन्य समाचार