मऊ: गूंगे बहरे ब्यक्ति पर किया जानलेवा हमला,हालत गम्भीर

पीड़िता सनोज राजभर का जिला अस्पताल में चल रहा इलाज

पुलिस ने अभी तक नही दर्ज किया मुकदमा

मामला सरायलखंसी थाना क्षेत्र के हाजीपुर गाँव का

फ़ास्ट इंडिया न्यूज ब्यूरो

मऊ। उत्तर प्रदेश के मऊ जिले के सरायलखंसी थाना क्षेत्र अंतर्गत हाजीपुर गांव निवासी सनोज राजभर 22 वर्ष पुत्र पूर्णमासी राजभर को इसी गांव के ही निवासी आशीष राजभर पुत्र राजेंद्र राजभर ने सनोज राजभर पर जानलेवा हमला कर बुरी तरह मारपीट कर घायल कर दिया है। जिसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

आपको बताते हैं कि सनोज राजभर एक गूंगा व बहरा व्यक्ति है और अपने गांव में घर पर आज दोपहर 1:30 बजे पहुंचा ही था कि आशीष राजभर ने इसके ऊपर जानलेवा हमला कर बुरी तरह मारा पीटा है जिसके कारण सनोज राजभर के आंख , मुंह, सीने,पेट सहित कई जगह गंभीर चोटें लगी है । हालत इतनी गंभीर है कि सनोज राजभर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है वही सनोज राजभर के गरीब माता-पिता ने सरायलखंसी थाने में तहरीर दिया है। लेकिन अभी तक पुलिस ने ना तो कोई कार्यवाही किया है और ना ही कोई मुकदमा दर्ज किया है।
आपको बता दें कि आशीष राजभर एक मनबढ़ व दबंग किस्म का आदमी है। यह कई मामलों में मारपीट कर थाने में कई बार बंद भी हो चुका है।वही बताया जा रहा है कि यह कई बार रानीपुर व हलधरपुर थाना क्षेत्र में मारपीट किया है जिसके कारण कई बार जेल भी जा चुका है । लेकिन पुलिस द्वारा उचित कार्रवाई न करने के कारण यह हमेशा जेल से छूट जाता है। और ऐसे ही बार-बार किसी न किसी को मारता पिटता रहता है। जिसका नतीजा यह हुआ कि आज एक गूंगे बहरे व्यक्ति के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया और उसे इतना मारा पीटा कि उसकी आंख, मुह, सीने व पीठ , पेट व पैर में अंदरूनी चोट लगी है।
वही इस संबंध में सरायलखंसी थानाध्यक्ष से पूछा गया तो इन्होंने बताया कि हल्के के दरोगा को जांच करने के लिए भेजा गया है जैसे ही रिपोर्ट आती है मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी । अब ऐसे में देखना यह होगा पुलिस कब तक ऐसे बदमाशो पर कार्यवाही करती है।


फेसबुक पेज

अन्य समाचार