मऊ: बार एसोसिएशन के अध्यक्ष वीरेंद्र बहादुर पाल व CPS के प्रबंधक विजय बहादुर पाल पर संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज

अध्यक्ष वीरेंद्र बहादुर पाल सीपीएमटी का पेपर आऊट कराने व साल्व कराने में जा चुके है जेल

बसपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व सपा के कद्दावर नेता दयाराम पाल के पुत्र है वीरेंद्र पाल और विजय बहादुर पाल

मऊ। उत्तर प्रदेश के मऊ जिले के सरायलखन्सी थाना क्षेत्र के चकमेहदी पाल नगर निवासी बसपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व एमएलसी रहे दयाराम पाल के दोनो पुत्र विजय बहादुर पाल व वीरेंद्र बहादुर पाल पर धारा 307, 386, 504,506, 120 बी में सरायलखंसी थाने में मुकदमा दर्ज होने के बाद आज मऊ कोर्ट में अधिवक्ताओं ने हड़ताल किया। आपको बता दे अवधू यादव पुत्र स्व गजाधर निवासी चकमेहदी, थाना सरायलखन्सी ने पुलिस अधीक्षक सहित थाने में लिखित तहरीर दिया कि भूमाफिया विजय बहादुर पाल के द्वारा मौजा- चकमेहदी के हल्के के लेखपाल को अपने साजिश व प्रभाव में करके मेरी पैतृक जमीन में जबदस्ती 20 कड़ी का रास्ता बनवाया जा रहा था। और विरोध करने पर जानलेवा हमला किया गया। यह मामला दिनांक-30-04-2022 को समय 8:30 बजे सुबह में चंद्रा पब्लिक स्कूल के प्रबंधक भू-माफिया विजय बहादुर पाल उर्फ मुन्ना पाल टाली से मिट्टी हमारे खेत में गिरा रहे थे। जब इसकी जानकारी अवधू यादव को हुई तो वह अपने भतीजे लल्लन व प्रिन्स को लेकर मौके पर गया और मिट्टी गिराने से मना किया तो मौके पर मौजूद विजय बहादुर पाल का निजी गनर वीरेंद्र यादव ने कहा कि मिट्टी यहीं पर गिरेगी तुम लोग यहां से चले जाओ। अन्यथा बच कर नहीं जाओगे अभी हमलोग मना कर ही रहे थे कि तब तक विरेन्द्र यादव ने अपने मोबाईल से भूमाफिया विजय बहादुर पाल को फोन करके बुला दिया।

विजय बहादुर पाल ने अपने निजी रिवाल्वर से किया फायर

भूमाफिया विजय बहादुर पाल ने अपने निजी वाहन से अपने साथ निजी रिवाल्वर लेकर मेरे खेतों में आ गया और आते ही माधडचोद, बेटीचोद की गाली देने लगा और जान से मारने की धमकी देने लगा तब तक शोर शराबा सुनकर मेरे दोनों लड़के पियूष व पवन, मेरी पत्नी सुभावती व मेरी भाभी शकुन्तला देवी व गाँव के घुरभारी पाल व विजयी यादव पुत्र निरहू व अन्य बहुत से लोग आ गये। जब हम सभी ने विजय बहादुर पाल को मिट्टो गिराने से मना किया और जमीन को खाली करने के लिये कहा तो भूमाफिया विजय बहादुर पाल ने कहा कि कोई जमीन खाली नहीं करूंगा और मिट्टी इसी में गिराऊंगा जब हम लोगों ने रोकने का प्रयास किया तो भूमाफिया विजय बहादुर पाल ने गाली देते हुए अपने निजी रिवाल्वर से जान से मारने की नियत से हम लोगों के ऊपर फायरिंग कर दिया।

पीड़िता ने विवश होकर दिया थाने में तहरीर

वही पीड़ित अवधू यादव ने बताया कि 26 जुलाई की सुबह में करीब 9 बजे मैं अपने घर से मऊ जा रहा था कि रास्ते मे में रोक कर वीरेंद्र बहादुर पाल के कहने पर छोटे भाई विजय बहादुर पाल ने अपना निजी रिवाल्वर दिखाते हुए धमकी दिया कि पांच लाख रुपया दे दो और और कोर्ट कचहरी मत दौड़ो क्योकी कोर्ट कचहरी दौड़ कर मेरा कुछ नही बिगाड़ पाओगे। तब से मैं बहुत डरा हुआ हूं और अंत मे मैं विवश होकर तहरीर दिया हु कही कि मेरे परिवार के साथ कोई अनहोनी न हो जाय।

CPMT का पेपर आउट कराने व साल्व कराने में अध्यक्ष वीरेंद्र पाल जा चुके है जेल

वही मऊ बार एसोसिएशन के अध्यक्ष वीरेंद्र बहादुर पाल पर धारा 307,386, 504, 506,120 बी सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज होने के बाद आज सेंट्रल कोर्ट में बवाल मचाया था । वही एक ब्यक्ति ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि इनके ऊपर यह पहला मुकदमा नहीं दर्ज हुआ है। इसके पहले भी वीरेंद्र बहादुर पाल के ऊपर सीपीएमटी का पेपर आउट कराने व लखनऊ अपने आवास पर पेपर साल्व कराने के आरोप में जेल जा चुके हैं।अर्थात यह इनका पहला मुकदमा नहीं है ।ऐसे कई मुकदमे इनके ऊपर दर्ज है। वही इनके भाई विजय बहादुर पाल उर्फ मुन्ना पाल जो चंद्रा पब्लिक स्कूल के प्रबंध है। एक दबंग व मनबढ़ किस्म के ब्यक्ति है ।इनलोगो का मुख्य कारोबार जमीनों को कब्जा करना और उसे महंगे दामो में बेचना रहा है। इनका संबंध मुख्तार अंसारी माफिया से भी कहीं न कहीं जुड़ा हुआ है क्योंकि गणेश दत्त मिश्रा जैसे व्यक्तियों के साथ यह आज भी जमीन का खरीद-फरोख्त का कार्य करते हैं। इसके पहले भी जमीन कब्जाने को लेकर कई बार हो चुका है विवाद ।

द्वेष की भावना से पुलिस ने दर्ज किया है मुकदमा-वीरेंद्र बहादुर पाल

पुलिस ने हमारे व मेरे भाई पर द्वेष की भावना से मुकदमा दर्ज किया है । मैंने एक मुकदमे एक आरोपी ब्यकि ब्यक्ति को पुलिस के पास हाजिर होने के बजाय डायरेक्ट कोर्ट में हाजिर करवा दिया था। इसलिए यह कार्यवाही की गई है।

वही अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन नाथ त्रिपाठी ने बताया कि निजी रिवाल्वर से फायरिंग कर जानलेवा हमला करने व अन्य सबूतों के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है।


फेसबुक पेज

अन्य समाचार